"खटीमा (उत्तराखंड) से प्रकाशित साप्ताहिक समाचार पत्र"


BREAKING NEWS:-हमारी वेबसाइट पर विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें 9719069776

Tuesday, 16 August 2022

हम सिर्फ सरकार संभाल रहे हैं चला नहीं रहे,कर्नाटक के कानून मंत्री की कॉल रिकार्डिंग हुई लीक

No comments :
बेंगलुरु : 

कर्नाटक के कानून मंत्री जे सी मधुस्वामी की एक रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है. जिसमें ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि "हम सरकार नहीं चला रहे हैं, हम बस इसे संभाल रहे हैं." मंत्री जे सी मधुस्वामी की इस टिप्पणी के कारण राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने आज इस टिप्पणी की पुष्टि की. लेकिन ये भी कहा कि इसे गलत तरह से लिया गया है. यह टिप्पणी उन अटकलों के बीच आई है कि बोम्मई को उनके शासन के प्रति बढ़ते असंतोष के कारण भाजपा हटा सकती है. वहीं मुख्यमंत्री ने आज कहा कि  सब कुछ अच्छा है, कोई परेशानी नहीं है,"
हुआ यूँ कि मधुस्वामी और चन्नापटना के सामाजिक कार्यकर्ता भास्कर के बीच फोन पर हुई एक बातचीत शनिवार को सामने आई थी. मधुस्वामी को किसानों के संबंध में वीएसएसएन बैंक के खिलाफ भास्कर की शिकायतों के जवाब में कहते हुए सुना गया कि, ‘‘हम यहां सरकार नहीं चला रहे, हम बस किसी तरह संभाल रहे हैं और अगले 7-8 महीने तक किसी तरह खींचना है.''

वहीं इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उद्यानिकी मंत्री मुनिरत्ना ने कहा था कि मधुस्वामी को इस तरह का बयान देने से पहले तत्काल मंत्रालय से इस्तीफा दे देना चाहिए. ‘‘वह सरकार का हिस्सा हैं और मंत्रिमंडल में हर विषय पर भाग ले रहे हैं, इसलिए उनकी भी इसमें हिस्सेदारी है. जिम्मेदार पद पर रहते हुए इस तरह के बयान देना सही नहीं है, यह उनकी वरिष्ठता के लिए शोभा नहीं देता.'' सहकारिता मंत्री एस टी सोमशेखर ने भी मधुस्वामी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर यह उनके विचार हैं तो यह गलत है.

वहीं विपक्षी कांग्रेस ने ऑडियो लीक होने के बाद बसवराज बोम्मई नीत सरकार पर निशाना साधा है और इसे ‘नाकारा' कहा.

No comments :

Post a Comment