"खटीमा (उत्तराखंड) से प्रकाशित साप्ताहिक समाचार पत्र"

BREAKING NEWS:-देवभूमि का मर्म आपका हार्दिक स्वागत करता है

Friday, 1 July 2022

डायनेस्टी गुरुकुल की छात्रा प्रज्ञा राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग के लिए चयनित

No comments :


 डायनेस्टी गुरुकुल की छात्रा प्रज्ञा जोशी का राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग अंडर-17 हेतु चयन।

 डायनेस्टी मॉडर्न गुरुकुल एकेडमी छिनकी फार्म की छात्रा प्रज्ञा जोशी का चयन राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग के अंतर्गत अंडर-17 जूनियर वर्ग हेतु हुआ है। छात्रा 48- 50 किग्रा प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेगी।
छात्रा विद्यालय की अध्यापिका प्रभा जोशी की पुत्री है।इस अवसर पर छात्रा को शुभकामनाएं देते हुए विद्यालय के प्रबंध निदेशक धीरेंद्र चंद्र भट्ट ने कहा कि प्रतिभा को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि आज छात्राएं शिक्षा के साथ -साथ अनेक क्षेत्रों में सफलता प्राप्त कर रही हैं। उन्होंने कहा कि निरंतर अभ्यास करने से किसी भी लक्ष्य तक पहुंचा जा सकता है।
विद्यालय की प्रधानचार्या अंजू भट्ट ने छात्रा व अभिभावकों को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा कि छात्राओं को हमेशा प्रयासरत रहना चाहिए,उन्हें प्रत्येक प्रतियोगिता में प्रतिभाग करना चाहिए। एक बड़ा आयाम प्राप्त करने के लिए बचपन से ही तैयारी करनी चाहिए। विद्यार्थियों की कामयाबी के पीछे गुरुजनों के साथ -साथ उनके अभिभावकों का भी विशेष परिश्रम रहता है।
 छात्रा की इस उपलब्धि पर विद्यालय की डायरेक्टर प्रेमा भट्ट, उप प्रधानाचार्य चंद्रकांत पनेरु, प्रशासनिक अधिकारी मनीष चंद, एकेडमिक  डायरेक्टर विक्टर आईवन व समस्त शिक्षक शिक्षिकाओं ने शुभकामनाएं प्रेषित कीं।

No comments :

Post a Comment