"खटीमा (उत्तराखंड) से प्रकाशित साप्ताहिक समाचार पत्र"


BREAKING NEWS:-हमारी वेबसाइट पर विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें 9719069776

Thursday, 23 June 2022

मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल।

No comments :
ईडी का दुरूपयोग बन्द करने व अग्निपथ योजना को तत्काल वापस लेने की मांग को लेकरआज बुद्ध पार्क में यूथ काग्रेस के कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष हेमन्त साहू के नेतृत्व में मोदी सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते टायर जलाकर विरोध जताया ।


इस मौके पर युवाओं को सम्बोधित करते हुऐ हेमन्त साहू ने कहा कि गरीबों दलितो पिछड़ों अल्पसंख्यको की आवाज राहुल गाँधी, सोनिया गाँधी को मोदी सरकार ईडी का सहारा लेकर दबाने का प्रयास कर रही है जिसे यूथ काग्रेस की किसी भी कीमत में सहन नही करेगी। साहू ने कहा कि अग्निपथ से देश युवाओं का भविष्य अन्धकार में है युवाओं की विरोधी अग्निपथ योजना को तत्काल वापस नही लिये जाने पर यूथ कांग्रेस युवाओं के हितों हेतु उग्र आंदोलन को मजबूर होगी।

काग्रेस ब्लाक अध्यक्ष राजेन्द्र बिष्ट युवा नेता सचिन राठौर कैलाश कोहली ने कहा कि अग्निपथ का विरोध करने वाले युवाओं पर लगाये गए मुकदमों को सरकार तत्काल वापस ले और लाठीचार्ज करने वालों पर कानूनी कार्यवाही की जाये।।


इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ ज़ोरदार प्रदर्शन करते जमकर हल्ला काटा।

टायर जलाकर प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से अरबाज खान नाजिम अंसारी शानू अल्वी आनंद आर्या अरूण गौड़ जमील कुरैशी हैप्पी माहेश्वरी मुनीर अंसारी मो.अनस पंकज कश्यप आदि थे।

No comments :

Post a Comment